"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना का कहर जारी:एक्टिव केस एक हजार के करीब

  
कोरोना का कहर जारी:एक्टिव केस एक हजार के करीब
04/05/2021

मंदसौर 04 मई (हिस)। कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंदसौर जिले मे संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बीती रात को आई जांच रिपोर्ट में 278 नये संक्रमित मिले हैं। इन्हें मिलाकर मंदसौर में अब एक्टिव केस एक हजार के करीब हो गये हैं। मौतों का सिलसिला भी लगातार जारी है। प्रतिदिन मुक्तिधाम में 20 के करीब शव पहुंच रहे हैं। हालत यह है कि शमशान की आग ठंडी नहीं हो पा रही है, रात को भी शवों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। वहीं थोडी राहत की बात यह है कि रोज औसत 100 से अधिक मरीज ठीक होकर सकुशल घर भी लौट रहे हैं।

गलियों को किया जा रहा सैनिटाइज
मंदसौर शहर में नपा एवं स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा नगर में ट्रैक्टर द्वारा बस स्टैंड बालाजी से लगाकर घंटाघर तक एवं मुक्तिधाम बड़ी पुल मंदसौर दुकान के बाहर तक सैनिटाइजर हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया जा रहा है। कलेक्टर मनोज पुष्प द्वारा समस्त मंदसौर वासियों से अपील की गई है कि आप इस समय धैर्य एव संयम से काम लें, घर के बाहर बिना मास्क के बेवजह नहीं निकलें। 

हिन्दुस्थान समाचार / अशोक झलौया

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story