"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिये भोपाल एनएसयूआई ने शुरू किया कोविड कॉल सेंटर

  
कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद के लिये भोपाल एनएसयूआई ने शुरू किया कोविड कॉल सेंटर
भोपाल, 04 मई (हि.स.)। कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई भोपाल द्वारा कोरोना के चलते परेशान लोगो की सहायता लिए कोविड कॉल सेंटर शुरू कर कोविड हेल्पलाइन नंबर 9926000185 जारी किए है। इन हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मदद मांगने वालो को हर संभव सहायता देने के प्रयास किए जा रहे हैं।

एनएसयूआई भोपाल जिला अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने बताया की इस महामारी मे स्वास्थ सुविधा और जानकारी के अभाव मे मरीज और उनके परिजन मूलभूत स्वास्थ सुविधाओं के लिए यहां वहां भटक रहे है, सिस्टम की नाकामी के कारण अपनों के सामने दम तोड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह कोविड कॉल सेंटर शुरू कर एनएसयूआई उन लोगों तक मदद पहुँचाना चाहती है जिन लोगों को ऑक्सीजन पहुंचने, निजी एवं शासकीय अस्पतालों में बेड दिलवाने, एवं गंभीर रूप में संक्रमित मरीजों के लिए रेमडेसिविर, फेवीफ्लू समेत प्लाज्मा की व्यवस्था कराने का प्रयास किया जा रहा है। चौकसे ने बताया कि इस मुश्किल समय मे एनएसयूआई भोपाल समस्त छात्रों एवं उनके परिजनों के साथ खड़ी है, हमारे द्वारा ज्यादा से ज्यादा लोगो तक मदद पहुचने का प्रयास किया जा रहा है।।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा पाण्डेय

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story