"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

छिंदवाड़ा में भाजपा ने समाजसेवियों के सहयोग से शुरू कराया बंद पड़ा ऑक्सीजन प्लांट

  
छिंदवाड़ा में भाजपा ने समाजसेवियों के सहयोग से शुरू कराया बंद पड़ा ऑक्सीजन प्लांट
छिन्दवाड़ा,04 मई(हिं.स.)। कोरोना महामारी से संकट में पड़े छिन्दवाड़ा को भाजपा द्वारा एक और राहत पहुँचाई गई है। छिन्दवाड़ा के भाजपा नेताओं, समाजसेवियों ने वर्षों से बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को शुरू करवा दिया है।इस प्लांट से प्रतिदिन 600 सिलेंडर ऑक्सीजन जिलेवासियों को मिलेगी। मंगलवार को सांकेतिक रूप से रिबिन काटकर ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया गया। भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने सहयोग के लिए सभी व्यापारी,समाजसेवियों और भाजपा नेताओं के साथ-साथ प्रशासन का आभार माना है।

ऑक्सीजन की सतत आपूर्ति के लिए ऑक्सीजन प्लांट समय की माँग बन चुका था। ऐसे में छिन्दवाड़ा के भाजपा नेता पूर्व मंत्री नाना भाऊ माहोड, शेषराव यादव ,योगेश सदारंग,धर्मेंद्र मिगलानी,अनुज पाटकर,दारा जुनेजा,नितिन खंडेलवाल,योगेन्द्र राणा,संजय अग्रवाल ,पंकज पाटनी,रिज़वान कुरेशी,नरेंद्र जैन, समाज सेवी शरद पंपालिया,रिंकु गंगा राम मिगलानी,दीपक खंडेलवाल,मोनू राय, रविंद्र सेठिया, रिंकु नेमा,संजीव पाटनी, जिनेंद्र जैन,दीपक खंडेलवाल, संजीव सिंघई के सहयोग से भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने बोरिया का ऑक्सीजन प्लांट शुरू करवा दिया। मंगलवार को इस प्लांट का उद्घाटन उद्घाटन किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीपसिंह चौहान


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story