"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

निर्माणाधीन साइलो बैग, जिला चिकित्सालय व लखनादौन स्वास्थ्य केन्द्र का किया औचक निरीक्षण

  
सिवनी, 07 अप्रैल(हि.स.)। जिले में बुधवार को अल्प प्रवास के दौरान आये प्रमुख सचिव, नगरीय विकास एवं आवास विभाग मनीष सिंह ने जिला चिकित्सालय सिवनी स्वास्थ्य सुविधाओं एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया और शिशु वार्ड, एनआरसी वार्ड सहित अन्य वार्डों का निरीक्षण कर साफ-सफाई एवं अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन कर प्रसन्नता जाहिर की।

अधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला चिकित्सालय पहुचंकर प्रमुख सचिव द्वारा जेएनएम ट्रेनिंग सेंटर, प्रगतिरत ऑक्सीजन जनरेंटिंग प्लांट का औचक निरीक्षण किया गया। इसी क्रम में समर्थन मूल्य पर उपार्जन एवं सुरक्षित अनाज भंडारण के मद्देनजर छपारा तहसील अंतर्गत सादक सिवनी में निर्माणाधीन साइलो बैग कर निरीक्षण भी प्रमुख सचिव द्वारा किया गया। और निर्माण एजेंसी से उपार्जन, भंडारण आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर आवश्यक निर्देश दिए गए।

आगे बताया गया कि लखनादौन चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर चिकित्सालय की स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।  इस दौरान जिले के प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति रही।
हिन्दुस्थान समाचार/रवि 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story