"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

मध्‍य प्रदेश में मीडिया प्रतिनिधियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैम्प

  
मध्‍य प्रदेश में मीडिया प्रतिनिधियों के लिए लगा वैक्सीनेशन कैम्प
भोपाल, 05 मई(हि.स.)। जनसंपर्क विभाग और जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में 4 मई को स्मार्ट सिटी ऑफिस में मीडिया प्रतिनिधियों के लिए कोविड-19 वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया। कैम्प में 211 मीडिया प्रतिनिधियों ने कोरोना से सुरक्षा के लिये वैक्सीनेशन करवाया।

इस संबंध में जनसंपर्क सूचना अधिकारी दुर्गेश रायकवार ने बताया कि वैक्सीनेशन कैम्प की व्यवस्थाओं और पत्रकारों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन के साथ स्वास्थ्य विभाग द्वारा बेहतर व्यवस्थाएँ सुनिश्चित की गईं। कलेक्टर अविनाश लवानिया और संचालक जनसम्पर्क  आशुतोष प्रताप सिंह ने कैम्प की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और स्वास्थ्य विभाग के अमले को निर्देश दिये कि कोरोना प्रोटोकाल के अनुसार सभी मीडिया प्रतिनिधियों का सुरक्षित वैक्सीनेशन किया जाए। इस मौके पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रभाकर तिवारी भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अधिमान्य पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर की श्रेणी में शामिल करने का निर्णय लिया गया है। उसी तारतम्य में आज पत्रकारों के लिये वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। वैक्सीनेशन कैम्प पांच और छह मई को भी स्मार्ट सिटी ऑफिस में लगाया जाएगा। पत्रकार को अपने आधार कार्ड एवं अपने संस्थान आई.डी. की प्रति साथ लाना होगी।


हिन्‍दुस्‍थान समाचार/डॉ. मयंक चतुर्वेदी 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story