"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

शिवपुरी में कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक बढ़ाया गया

  
शिवपुरी में कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक बढ़ाया गया

- कलेक्टर ने जारी किए आदेश 
शिवपुरी, 04 मई (हि.स.)। शिवपुरी जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मामले बढ़ने के बाद कलेक्टर ने यहां पर कोरोना कर्फ्यू 10 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। पूर्व में यह कोरोना कर्फ्यू 7 मई तक के लिए लगाया गया था। 

 वर्तमान में जारी कोरोना कर्फ्यू में संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए नगरीय क्षेत्र में अधिक संक्रमण वाले विभिन्न वार्डो में क्षेत्र विशेष को बेरिकेडिंग कर सील किया गया है।शहर के वार्डो को वेरीगेट्स और जालियां लगाकर बंद किया है। सील किए जाने वाले स्थानों में सिद्धेश्वर कॉलोनी मुख्य मार्ग, सईसपुरा मुख्य मार्ग से चिलोद तक, पुरानी शिवपुरी बड़ा बाजार क्षेत्र, पटकुई मोहल्ला पुरानी शिवपुरी, सदर बाजार स्कूल से मोतीलाल डेयरी वाला रोड, हंस बिल्डिंग के पास डॉक्टर शांता क्लीनिक से अनाज मंडी रोड का रास्ता भी ब्लॉक कर दिया गया है। न्यू ब्लॉक नरहरी प्रसाद चैराहा से गांधी चौक पहुंच मार्ग को भी सील किया गया है, इसके अलावा कोर्ट रोड पर भी आवाजाही सीमित क्षेत्र में प्रतिबंधित कर दी गई है। सदर बाजार गली को भी अधिकांश हिस्से में बंद कर दिया गया है। गर्ल्स स्कूल से टेकरी रोड पर बेरिकेडिंग की गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रंजीत गुप्ता  /    प्रभात ओझा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story