"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

डेक्कन आई सर्विसेज में मारवाड़ी कॉलेज के छह छात्रों का चयन

  
डेक्कन आई सर्विसेज में मारवाड़ी कॉलेज के छह छात्रों का चयन


रांची, 26 नवम्बर (हि.स.)।

मारवाड़ी कॉलेज के छह छात्रों का चयन डेक्कन आई सर्विसेज में किया गया है। चयनित छात्रों में प्रेरणा प्रिया, अनीता मांझी, शाहनी परवीन, राखी कुमारी, प्रेरणा कुमारी और प्रियंका कुमारी शामिल हैं। कैंपस चयन प्रक्रिया द्वारा मारवाड़ी कॉलेज के छह छात्रों का डेक्कन आइ सर्विसेज में चयन किया गया। छह में से पांच छात्र वनस्पति विज्ञान विभाग और एक सीएनडी से हैं।

रांची विश्वविद्यालय की प्रभारी कुलपति प्रो कामिनी कुमार, प्रिंसिपल डॉ मनोज कुमार, एचओडी बॉटनी डॉ एएस खलखो, प्लेसमेंट सेल के संयोजक डॉ आरआर शर्मा ने शुक्रवार को चयनित सभी छात्रों को बधाई दी। साथ ही अन्य छात्रों को कैंपस चयन प्रक्रियाओं में नियमित रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए 35 से अधिक छात्र उपस्थित हुए थे और चयन लिखित परीक्षा के बाद विभिन्न साक्षात्कार दौरों के आधार पर किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में आशुतोष, अंशुकात, प्रियंका और एनएसएस स्वयंसेवक श्रवण कुमार एवं प्रिंस ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/कृष्ण

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story