"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

तीन दिनों से लापता नाबालिग का तालाब से मिला शव

  
तीन दिनों से लापता नाबालिग का तालाब से मिला शव


लैश के साथ परिजन


नवादा ,26 नवम्बर (हि.स.)। नवादा जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के मुरली मोड़ से लापता नाबालिक के शव को शुक्रवार को सिरदला पुलिस ने मुरली के आहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार मुरली निवासी एक महिला ने मंगलवार को सिरदला थाना में लिखित आवेदन देकर नाबालिक बच्चे की गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी ।जिसमे महिला ने जिक्र किया था कि मंगलवार को वह किसी काम से सिरदला बाजार आयी थी। आने के वक़्त घर पर एक 14 वर्ष की पुत्री और 10 वर्ष का पुत्र को छोड़ कर आई थी। देर शाम जब महिला वापस घर आई तो घर पर पुत्री ने बताया कि महिला का पुत्र और उसका भाई घर के समीप खेल रहा था ।जो अचानक गायब हो गया।काफी देर से घर वापस नही आया है। इतना सुनते ही महिला आस पास के ग्रामीणों से पूछताछ करने लगी लेकिन बच्चे से संबंधित कोई जानकारी नही मिली । जिसके बाद बुधवार को पीड़ित महिला ने सिरदला थाना में लिखित आवेदन दी ।

थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी थी। छानबीन के क्रम में शुक्रवार को नाबालिक का शव मुरली आहर से बरामद किया गया है। जिसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे की हत्या कर लाश तालाब में डूबा दी । जिसकी सघन जांच कर न्याय की गुहार लगाई।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story