मप्र विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम भी हुए संक्रमित

मप्र विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम भी हुए संक्रमित


भोपाल, 15 जनवरी (हि.स.)। मध्य प्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राज्य सरकार के चार मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनकी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उन्होंने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

विधानसभा अध्यक्ष गौतम ने शनिवार देर शाम ट्वीट किया "शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया। मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।"

प्रदेश में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आंगनवाड़ियों को बंद रखने का फैसला लिया गया है। शनिवार को हुई जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में ये निर्णय लिया गया है। आंगनवाड़ी में आने वाले बच्चों और स्टाफ को संक्रमण से बचाने के लिए यह निर्णय लिया गया है। हालांकि, बच्चों व महिलाओं के लिए रेडी-टू-ईट पूरक पोषण आहार व अन्य सेवाएं जारी रहेंगी। इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करना होगा।

इधर, होशंगाबाद विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने शनिवार को खुद यह जानकारी दी। डॉ. शर्मा ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि चिकित्सक की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 48 घंटे के दौरान जो भी मेरे संपर्क में आए हों, वे भी अपनी जांच करा लें या खुद को आइसोलेट कर लें।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश

Share this story