"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पानी के तेज बहाव में एक सब्जी विक्रेता बहा

  
पानी के तेज बहाव में एक सब्जी विक्रेता बहा


तस्वीर


रांची, 15 सितम्बर (हि.स.)। रांची के पंडरा के पंचशील नगर स्थित एक पुलिया के ऊपर से बह रहे पानी के तेज बहाव में सहदेव नगर में किराये पर रहने वाले और मूल रूप से रामगढ़ कैंट के निवासी सब्जी विक्रेता अजय प्रसाद (55) बह गये। उनका साइकिल पुल पर मिला है, संभावना व्यक्त की जा रही है कि वे साइकिल से गिरे और बह गये। घटना बुधवार देर रात की है। इसकी जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पंडरा पुलिस पहुंची और तलाश का प्रयास करने लगी।

इस संबंध में पंडरा ओपी प्रभारी पृथ्वी सेन दास ने बताया कि पंचशील नगर पार कर अजय प्रसाद सहदेव नगर जा रहे थे। ऐसा प्रतीत होता है कि पानी के तेज बहाव को वह समझ नहीं पाये और साइकिल से गिर गये और पानी के तेज बहाव में बह गये। स्थानीय गोताखोर से उनकी तलाश करायी जा रही है लेकिन कुछ पता नहीं चला। अब उनकी तलाश में एनडीआरएफ की टीम को लगाया जायेगा। वरीय पुलिस अधिकारियों के माध्यम से एनडीआरएफ को सूचित किया गया है।

बताया जाता है कि पंचशील नगर के उस पुल का पानी कांके डैम में जाकर मिलता है। संभावना है कि बीच में ही अजय प्रसाद कहीं फंसे हुए हो। पंचशील नगर से कांके डैम के बीच पानी के बहाव दिशा में पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विकास

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story