"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

रोहतक: युवती को गोली मारने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

  
रोहतक: युवती को गोली मारने वालों की तलाश में जुटी पुलिस


देर रात कार सवार युवकों ने पिता के साथ मोटरसाईकिल पर जा रही युवती को मारी थी गोली

गांव जींदराण के पास युवती को मारी थी गोली, पुलिस ने घटना स्थल का भी किया निरीक्षण

रोहतक, 23 अक्टूबर (हि.स.)। सदर थाना के अंतर्गत गांव जिंदराण के समीप कार सवार युवकों द्वारा एक 17 साल की युवती को गोली मारने के मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। मामले की जांच के लिए अलग से एक टीम संबंधित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। युवती के परिजनों ने भी किसी के साथ कोई रंजिश होने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने पीजीआई पहुंच कर युवती के ब्यान दर्ज किये। साथ ही पुलिस ने घटना स्थल का भी निरीक्षण किया। थाना प्रभारी ने शनिवार को कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार गांव खिडवाली निवासी हंसराज देर रात मोटरसाईकिल पर अपनी बेटी व बेट के साथ रोहतक से गांव जा रहा था। जब वह गांव जिंदराण के समीप पहुंचे तो सड़क पर खडी सफेद रंग की एक कार में सवार युवकों ने हंसराज पर फायर कर दिया और गोली उसकी 17 साल की बेटी के पैर पर जा लगी। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। देर रात ही युवती को गंभीर अवस्था में पीजीआई में भर्ती कराया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहंुची और क्षेत्र की नाकेबंदी कर हमलावरांे की तलाश शुरु कर दी, लेकिन पुलिस को इस बारे में कोई सुराग नहीं मिला। शनिवार को पुलिस ने पीजीआई पहंुचकर युवती के बयान भी दर्ज किये है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि युवती स्टेट लेवल की कबड्डी खिलाडी है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story