"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

बढ़ते डेंगू और कोविड के बावजूद भी सरकार गंभीर नहीं - रामलाल शर्मा

  
बढ़ते डेंगू और कोविड के बावजूद भी सरकार गंभीर नहीं - रामलाल शर्मा


जयपुर, 26 नवम्बर (हि.स.)। राजस्थान भाजपा ने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि प्रदेश में डेंगू और कोरोना संक्रमित दोनों बढ़ रहे हैं, इसके बावजूद भी सरकार गंभीर नहीं है। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को ब्लड बैंकों में आरडीबी और एसडीबी बैग की माकूल व्यवस्था की कोई फिक्र ही नहीं है, कोरोना में अब बच्चे संक्रमित हो रहे हैं, और सरकार निर्णय में देरी कर रही है।

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने शुक्रवार को जारी बयान में कहा कि राजस्थान में डेंगू का प्रकोप जारी है, लेकिन राजस्थान की सरकार गंभीर नहीं है। डेंगू से मरने वालों की संख्या सैकड़ा पार कर चुकी है, लेकिन उसके बावजूद भी सरकारी आंकड़ों के अंदर चंद लोगों की ही मृत्यु बताई जा रही है।

उन्होंने कहा कि कोविड में भी अब बच्चों में संक्रमित केस बढ़े हैं, इसके बावजूद भी जांच की संख्या नहीं बढ़ाई जा रही। भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि राजस्थान के अंदर अब हालात नहीं बिगडे और आमजन तनावमुक्त जीवन जिये।

डेंगू के मामलों में भाजपा ने आरोप लगाया कि आज भी ब्लड बैंक आरडीबी और एसडीबी के बैग्स के लिए जूझ रहे हैं, लेकिन राजस्थान सरकार के नुमाइंदे जो ऊंची कुर्सियों पर बैठे हैं, वे चाहे निदेशक हों या चाहे जिले के अंदर सीएमएचओ, कोई भी गंभीर नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनीता कौशल/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story