"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

जब तक मंत्रिमंडल का पुनर्गठन नहीं होगा, तब तक चलता रहेगा अफवाहों का दौर

  
जब तक मंत्रिमंडल का पुनर्गठन नहीं होगा, तब तक चलता रहेगा अफवाहों का दौर


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत


जयपुर, 23 अक्टूबर (हि.स.)। हाल ही में दिल्ली दौरे से लौटे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी से मुलाकात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को राहुल गांधी से उनकी कोई मुलाकात हुई। हम लोग सिर्फ वर्किंग कमेटी की बैठक में मिले थे। इस दौरान हमारे बीच कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जब तक कैबिनेट का पुनर्गठन नहीं होगा, तब तक अफवाहों के खेल चलता रहेगा। इसमें मीडिया फंस गया है। गहलोत शनिवार को एसएमएस अस्पताल में गांधीवादी सुब्बाराव से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जब तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं होगा, पुनर्गठन नहीं होगा, तब तक अफवाहों के खेल में मीडिया फंस गया है। मीडिया जो है समझ नहीं पा रहा है, वो केवल न्यूज बनाता है कई बार तो। एआईसीसी में मंत्रिमंडल के साथियों को बड़ी जिम्मेदारियां मिलने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि ये तो राजस्थान का सौभाग्य है कि हमारे यहां के कार्यकर्ताओं में और नेताओं में इतनी कर्मठता है, निष्ठा है, प्रतिबद्धता है पार्टी के प्रति। भंवर जितेंद्र सिंह महामंत्री पहले से ही थे, रघु शर्मा को जिम्मेदारी दी गई, हरीश चौधरी को दी गई है, धीरज गुर्जर और कुलदीप इंदौरा पार्टी संगठन में काम कर रहे हैं। एआईसीसी में राजस्थान के लोगों की निष्ठा और ईमानदारी से काम करने की छवि बनी हुई हैं, इसलिए राहुल गांधी ने ये जिम्मेदारी उनको दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story