"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ इस्काॅन ने निकाली रैली

  
बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ इस्काॅन ने निकाली रैली


हुगली, 23 अक्टूबर (हि.स.)। बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा के विरोध में हुगली जिले के बालगढ़ में शनिवार को इस्काॅन से जुड़े संन्यासियों ने भजन कीर्तन करते हुए एक विरोध रैली निकाली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालागढ़ थाना क्षेत्र के शेरपुर स्कूल मैदान से इस्काॅन के सन्यासियों की रैली शुरू हुई और रैली ने पूरे नगर की परिक्रमा की। इस्कॉन के सन्यासी आत्मानंद गौर दास ने बताया कि उनका कीर्तन मोगरा थाना क्षेत्र के शिवपुर इलाके में होने वाला था लेकिन मोगरा थाना के पुलिस ने उन्हें कीर्तन करने का अनुमति नहीं दिया तब जाकर उन लोगों ने बालागढ़ थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके शेरपुर स्कूल मैदान से अपना कीर्तन शुरू किया। उन्होंने बांग्लादेश सरकार से निवेदन किया कि जल्द से जल्द दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई करे। सबको अपने धर्म पालन करने का अधिकार है। पूरे विश्व में शांति बरकरार रखने के लिए यह कीर्तन किया गया। कीर्तन मैं भारी संख्या में महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। हिन्दुस्थान समाचार/धनंजय/गंगा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story