"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा कार्यसमिति की बैठक 27-28 को विकासनगर में

  
भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा कार्यसमिति की बैठक 27-28 को विकासनगर में


Regional meeting of Tribal Affairs Committee on 27-28 in Vikasnagar


देहरादून, 25 नवंबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा कार्यसमिति की बैठक विकासनगर के रेजीडेंस इन (चकराता रोड) में 27-28 नवंबर को होगी। इसमें मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, स्थायी आमंत्रित सदस्य, जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री और भाजपा समर्थित जनजाति पंचायत एवं निकाय के प्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे। बैठक में करीब 150 लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है।

यह जानकारी प्रदेश मीडिया प्रभारी एसटी मोर्चा सत्यवीर सिंह चौहान ने दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष राकेश राणा करेंगे। कार्यसमिति में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय जनजाति मोर्चा प्रभारी अकडू मायरा, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, महामंत्री संगठन अजेय कुमार, महामंत्री राजेन्द्र भंडारी समेत आदि मौजूद रहेंगे।

कार्यसमिति में महत्वपूर्ण नीतियों पर भी चर्चा होगी। 2022 में होने वाले चुनाव के साथ ही साथ ही जनजातीय क्षेत्रों में हुए कार्यों की समीक्षा की जाएगी। जनजाति क्षेत्र की अधिकांश विधानसभा एवं संसदीय सीटें भारतीय जनता पार्टी के पास हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/मुकुंद

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story