मंडलाः अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत, एक घायल

मंडलाः अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत, एक घायल


मंडला, 15 जनवरी (हि.स.)। जिले भुआ बिछिया थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर शनिवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। इस हादसे में ट्रैक्टर पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, हादसा शनिवार की रात करीब आठ बजे हुआ। बताया गया कि मकर संक्रांति पर थाना क्षेत्र के ग्राम पड़रिया से कुछ लोग पर्यटन स्थल खैराकी ट्रैक्टर लेकर गए थे। देर शाम वे लौट रहे थे, तभी भुआ बिछिया से करीब 5 किमी पहले ही तेज रफ्तार होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के वक्त ट्रैक्टर पर छह लोग सवार थे, जिनमें से चार लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। स्थानों लोगों की मदद से ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक को गंभीर हालत में बिछिया के अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

भुआ बिछिया थाना प्रभारी एसराम मरावी ने बताया कि मृतकों की पहचान 18 वर्षीय संजू पुत्र धनवा मरकाम, 18 वर्षीय संजू मरावी पुत्र अर्जुन मरावी और 17 वर्षीय संदीप पुत्र समारू धुर्वे के रूप में हुई है। सभी ग्राम पड़रिया के रहने वाले थे। वहीं, दिनेश सैयाम नामक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे बिछिया अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

Share this story