"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

जींद : छातर में फिर उठा बवाल, मारपीट के मामले में तीन युवक नामजद

  
जींद : छातर में फिर उठा बवाल, मारपीट के मामले में तीन युवक नामजद


जींद, 23 अक्टूबर (हि.स.)। गांव छातर में शुक्रवार रात एक युवक के साथ हुई मारपीट को लेकर फिर माहौल गर्म हो गया है। शनिवार को डीसी, एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने सुलह को लेकर एसपी तथा डीसी ग्रामीणों के बीच रहे। दोनों पक्षों से अलग-अलग बातचीत की। मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। शांति बनाए रखने के लिए गांव में 100 पुलिस कर्मियों और चार इंस्पेक्टर को तैनात किया गया है।

अधिवक्ता जितेंद्र छातर ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश का है। फिर भी गांव में भाईचारा बने रहे और शांति बनी रहे, इसको लेकर गठित कमेटी लगातार प्रशासन का सहयोग कर रही है। उन्होंने साफ कहा कि गांव के भाईचारे को किसी भी सूरत में खराब नहीं होने दिया जाएगा। गांव छात्तर निवासी विजय के साथ बीती देर शाम कुछ युवकों ने मारपीट की। बताया जा रहा है कि विजय अपने अंदर वाले मकान से खाना खाकर बाहर वाले मकान में जा रहा था उस दौरान कुछ युवकों ने उस पर हमला किया। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। गांव में दो पक्ष के कुछ परिवारों के बीच गतिरोध चला आ रहा है। ऐसे हालात में मारपीट की घटना सुलह में बाधा बन गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल युवक को सामान्य अस्पताल पहुंचाया और घायल की शिकायत पर तीन युवकों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सूचना मिलते ही पहले एसडीएम डा. राजेश खोथ, डीएसपी जितेंद्र खटकड अमले के साथ गांव में पहुंचे। बाद में डीसी नरेश नरवाल, एसपी वसीम अकरम भी गांव में पहुंचे और अल सुबह तक वहीं पर डटे रहे। शनिवार को एसडीएम समेत अन्य अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ गांव में डेरा डाले रखा। दोपहर को फिर से डीसी तथा एसपी गांव छातर पहुंचे और दोनों पक्षों से अलग अलग बातचीत की और हालातों का जायजा लिया। वहीं दोनों पक्षों के बीच सुलह को लेकर गठित कमेटी के सदस्य भी लगातार अधिकारियों का सहयोग करते रहे। उचाना थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि मारपीट के मामले में मुकद्मा दर्ज है और 100 के लगभग पुलिस कर्मियों को गांव छात्तर में तैनात किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story