"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

फल की दुकान पर पलटा ट्रक, चार लोगों की मौत

  
फल की दुकान पर पलटा ट्रक, चार लोगों की मौत


सिलीगुड़ी, 26 नवंबर (हि.स.)। नगर के ईस्टर्न बाइपास के जलेश्वरी बाजार इलाके में गुरुवार रात पत्थर से लदा ट्रक नियंत्रित होकर एक फल की दुकान पर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और चार अन्य लोग घायल हुए हैं। शुक्रवार को इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सुबह सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

जलेश्वरी बाजार इलाके में गुरुवार रात पत्थर से लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित एक फल की दुकान पर पलट गया। उस समय वहां कई लोग खड़े थे, जो ट्रक के नीचे दब गए। घटना की खबर मिलते ही भक्तिनगर पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और ट्रक को हाइड्रोलिक क्रेन द्वारा उठाया गया। पुलिस ने चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया। इनमें से दो को सिलीगुड़ी जिला अस्पताल और दो को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया। अन्य चार घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। दो मृतकों की पहचान 45 वर्षीय रंजन सिंह और 50 वर्षीय नरेश सरकार के रूप में हुई है। अन्य दो मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है। इसके अलावा जिला अस्पताल में मिठू रॉय, गीता लिम्बु, राजा दत्त और कमल सरकार का इलाज चल रहा है। इन चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है। शुक्रवार सुबह प्रदर्शनकारियों ने ईस्टर्न बाईपास रोड पर पत्थर डाल कर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों का आरोप है कि इलाके में ट्रैफिक कंट्रोल की व्यवस्था नहीं होने के कारण हादसा हुआ। डीसीपी जॉय टुडू और एसीपी शुभेन्द्र कुमार ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। ट्रक चालक भी घायल है। नगरपालिका के प्रशासक मंडली के सदस्य रंजन सरकार जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

हिन्दुस्थान समाचार /सुगंधी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story