"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

रोहतक: शराब के ठेके पर हुई लाखों रूपये की लूट के मामले में दो गिरफ्तार

  
रोहतक: शराब के ठेके पर हुई लाखों रूपये की लूट के मामले में दो गिरफ्तार


दिल्ली बाईपास पास स्थित शराब ठेके पर फायरिंग कर बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम, पुलिस पूछताछ में जुटी

रोहतक, 23 अक्टूबर (हि.स.)। दिल्ली बाईपास पर स्थित शराब के ठेके पर हथियार के बल पर हुई लाखों रूपये की लूट की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया।

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि जितेन्द्र निवासी बाला जी नगर मैनपुरी उतर प्रदेश ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह दिल्ली बाईपास स्थित शराब के ठेके पर सेल्समेन की नौकरी करता है। 22 सिंतबर की रात करीब नौ बजे जितेन्द्र व सेल्समैन अनिल शराब की सेल कर रहे थे। इस दौरान ठेके के अन्दर कई ग्राहक मौजूद थे। उसी वक्त अज्ञात युवक हथियारो सहित ठेके के अन्दर दाखिल हुए और हवाई फायर करना शुरू कर दिया। बदमाश सेल्समैन जितेन्द्र व अनिल को पिस्तौल की नोक पर लेते हुए गल्ले से करीब 3,26,780 रुपये लूट कर क्रेटा गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए थे।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात में शामिल आरोपी सागर उर्फ चीमा निवासी फिरोजपुर बांगर जिला सोनीपत व सुमित उर्फ कालू निवासी आसौंधा जिला झज्जर अन्य किसी वारदात में गिरफ्तार होकर दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस ने दोनो आरोपियों को अदालत से प्रोडक्शन वारंट लेकर गिरफ्तार किया है। अदालत ने दोनो आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपियों से वारदात में शामिल अन्य फरार चल रहे आरोपियों की पहचान के लिए पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल/संजीव

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story