"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कानपुर में गुरुवार रात्रि 10 बजे से सुबह छह बजे तक लगेगा कर्फ्यू

  
- 12वीं तक सभी स्कूल 30 अप्रैल तक बंद 

- बोर्ड परीक्षाएं यथावत तारीखों केंद्रों जाएगी कराई

कानपुर, 08 अप्रैल (हि.स.)। जिले लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मामलों को देखते हुए में जिलाधिकारी आलोक तिवारी ने रात्रि कर्फ्यू लगाने के आदेश किए है। साथ ही इंटर तक के सभी विद्यालयों को 30 अप्रैल तक बंद करने के आदेश दिए हैं।

जिलाधिकारी ने कानपुर में आठ अप्रैल से 30 अप्रैल तक रात्रि कर्फ्यू लगाए जाने की शुरुआत की है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना केसों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसको देखते हुए किसी भी प्रकार की ढिलाई व चूक न करें। मास्क लगाए और दो गज दूरी का पालन करें। बढ़ते केसों को देखते हुए जिलाधिकारी ने रात 10 से सुब​ह 6 बजे तक आपातकालीन सेवाओं के अलावा सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन रोक लगाई है। इसके साथ ही कक्षा 12 तक के स्कूल बंद रहेगें।

जिलाधिकारी ने बताया कि इस अवधि में बोर्ड परीक्षाएं व प्रेक्टिकल आदि पूर्व निर्धारित तारीखों में सम्पन्न होती रहेंगी, उनमें किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। हालांकि परीक्षाओं के दौरान सभी कोविड नियमों का पालन बोर्ड परीक्षा के केंद्रों में कराया जाना अनिवार्य होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/हिमांशु/मोहित

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story