"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोरोना काल में परिचालनिक व यात्रियों की कमी को देखते शताब्दी एक्सप्रेस हुई निरस्त

  
कोरोना काल में परिचालनिक व यात्रियों की कमी को देखते शताब्दी एक्सप्रेस हुई निरस्त
कानपुर, 04 मई (हि. स.)। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए रेल विभाग लगातार इस समस्याओं से जूझ रहा है। तो वहीं यात्रा के लिए कम संख्या में यात्री पहुंचने व परिचालनिक समस्याओं को देखते हुए शताब्दी एक्सप्रेस को सात से 31 मई तक के लिए निरस्त कर दिया गया है। ये जानकारी डिप्टी सीटीएम ने मंगलवार को दी।

कोरोना काल में आ रही है समस्याओं व यात्रियों की सुरक्षा का विशेष रूप से ध्यान रखते हुए शताब्दी एक्सप्रेस को निरस्त किया गया है। कानपुर सेंट्रल के उप मुख्य यातायात प्रबंधक हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि लगातार यात्रियों में हो रही कमी व कोरोना संक्रमण के चलते परिचालनिक समस्याएं उत्पन्न हो रही थी। जिसको देखते हुए 02033 कानपुर सेंट्रल-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व 02034 नई दिल्ली-कानपुर सेंट्रल शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन सात मई से 31 मई तक निरस्त किया गया है।

  उनका कहना है कि अगर हालात सामान्य हुए और यात्रियों की मांग बढ़ती है तो दोबारा से इस गाड़ी के संचालन शुरू करने पर विचार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/हिमांशु

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story