"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

जौनपुर : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

  
जौनपुर, 07 अप्रैल (हि.स.)। खेतासराय थानां अंतर्गत खुटहन मार्ग पर बड़नपुर गांव के निकट बुधवार शाम को दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, एक महिला समेत दो घायल हो गए। घायलों में एक युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। जिला अस्पताल से उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया।

खेतासराय थाना क्षेत्र के यूनुसपुर गांव निवासी मो.जैद (23) पुत्र मो आमिर अपनी रिश्तेदार नुसरत (35) पत्नी खुर्शीद की दवा के लिए बाइक से खुटहन थाना क्षेत्र के गौसपुर जा रहा था। खुटहन थाना क्षेत्र के बड़नपुर गांव के पास पहुंचा था कि तभी सामने बाइक से आ रहे अहिरोपरशुरामपुर निवासी वहीद (18) पुत्र मुख्तार से जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें तीनों बाइक सवार घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पीएचसी सोंधी लाया गया। जहां मो जैद और वहीद की हालत गंभीर देख कर चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसमें मो जैद की जिला अस्पताल जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने वहीद की हालत को गंभीर देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्य करने में जुटी हुई है। दोनों बाइक को भी कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/विश्व प्रकाश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story