"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

महिला प्रधान प्रत्याशी के घर समर्थकों ने नाबालिग पुत्री के साथ की छेड़खानी,गिरफ्तार

  
ललितपुर, 08 अप्रैल (हि.स.)। ललितपुर जनपद के थाना जाखलौन के एक ग्राम में समर्थक ने प्रधान पद महिला प्रत्याशी के घर सो रही नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। 

थाना जाखलौन अंतर्गत एक ग्राम में प्रधान पद महिला प्रत्याशी रात साढ़े आठ बजे घर के अंदर परिजनों व समर्थकों के साथ बैठकर चुनावी रणनीति बना रही थी। तभी मौके का फायदा उठाकर समर्थक बनकर आए एक 26 वर्षीय युवक ने झोपड़ी में बहनों के साथ सो रही प्रत्याशी की 10 वर्षीय बेटी के साथ बुरी नियत से गलत हरकत करते हुए रेप का प्रयास करने लगा। बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर सभी लोग वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से भाग निकला। 

 महिला प्रत्याशी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धार 376, एससीएसटी एक्ट व पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया। इधर महिला प्रत्याशी ने बताया कि वह बुधवार शाम को ही ब्लॉक से नामांकन दाखिल करके घर में पहुंची थी और समर्थकों के साथ बैठकर आगामी रणनीति तैयार कर रहे थे। तभी युवक ने यह हरकत कर दी। 

 पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

हिन्दुस्थान समाचार/कुन्दन


फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story