"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

संशोधित -जिला पंचायत की सिसोलर सीट पर निर्दलीय महिला हुई विजयी

  
संशोधित -जिला पंचायत की सिसोलर सीट पर निर्दलीय महिला हुई विजयी
-रिहुंटा सीट में दोबारा हुई मतगणना में सपा प्रत्याशी ने फिर दर्ज करायी जीत
हमीरपुर, 04 मई (हि.स.)। जिला पंचायत की सिसोलर सीट में नया मोड़ आया है। इस सीट के लिये निर्दलीय प्रत्याशी संध्या पाण्डेय ने 386 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी ज्योत्सना सिंह को पराजित कर दिया है। वहीं जिला पंचायत की रिहुंटा सीट में दोबारा हुई मतगणना में सपा प्रत्याशी रामसजीवन यादव ने 476 मतों से फिर  जीत दर्ज करायी है। 

जिला पंचायत की सिसोलर सीट के लिये मंगलवार को देर शाम तक मतगणना होती रही। यहां से ज्योत्सना सिंह और संध्या पाण्डेय में कड़ी टक्कर होती रही। आखिर में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में संध्या पाण्डेय ने 386 मतों से ज्योत्सना सिंह को पराजित कर दिया है। इन्हें 2860 मत मिले है। इस सीट से 29 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे।

 इधर जिला पंचायत की रिहुंटा सीट में आज देर शाम तक दोबारा मतगणना करायी गयी जिसमें सपा प्रत्याशी रामसजीवन ने 476 मतों से भाजपा प्रत्याशी प्रमोद सिंह तोमर को पराजित कर दिया है। विजयी सपा प्रत्याशी रामसजीवन यादव ने बताया कि उन्हें कुल 7463 मत मिले है जबकि प्रमोद सिंह तोमर को 6987 मत मिले है। 

बताया कि अधिकारियों ने दोबारा मतगणना बड़ी ही ईमानदारी से सम्पन्न करायी है। बता दे कि सपा प्रत्याशी इस सीट पर पहले 471 मतों से विजयी हुये थे लेकिन शिकायत के बाद इस सीट के लिये आज दोबारा मतगणना करायी गयी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ पंकज/

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story