"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

सिसोलर सीट में रही कांटे की लड़ाई, ज्योत्सना ने संध्या को 15 वोटों से हराया

  
सिसोलर सीट में रही कांटे की लड़ाई, ज्योत्सना ने संध्या को 15 वोटों से हराया
कुल 17 में 16 सीटों के आए परिणाम, एक सीट रिहुंटा में दोबारा जारी मतगणना

हमीरपुर, 04 मई (हि.स.)। तीसरे दिन मंगलवार को पंचायत चुनाव की मतगणना का कार्य जारी रहा। सोमवार को 12 जिला पंचायत सदस्यों की मतगणना पूरी होने के बाद परिणामों की घोषणा कर दी गई थी। मंगलवार को चार परिणामों की और घोषणा की गई। जबकि रिहुंटा सीट पर पुर्नमतगणना का कार्य जारी है।

मौदहा विकासखंड के सिसोलर जिला पंचायत सीट की लड़ाई दो निर्दलीय प्रत्याशियों के बीच कांटे की रही। यहां ज्योत्सना सिंह को 2761 मत मिले। जबकि दूसरे नंबर संध्या रहीं। जिन्हें 2746 मत मिले। सिर्फ 15 वोटों के अंतर से इन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस सीट के लिए 26 प्रत्याशी चुनाव मैदान में थे।

 इसी प्रकार सुमेरपुर विकासखंड के इंगोहटा सीट से निर्दलीय दुष्यंत सिंह 5069 मत पाकर विजयी रहे। जबकि दूसरे नंबर पर सपा समर्थित नईम खां को 2945 मत मिले। मौदहा विकासखंड के अरतरा सीट से भाजपा प्रत्याशी विजय पांडेय ने 6542 मत पाकर जीत हासिल की। उन्होंने सपा के शिवशरण सिंह को हराया।

 इन्हें 3606 मत मिले। नौरंगा सीट से सपा समर्थित विमलेश कुमारी ने बाजी मारी है। उन्हें 4507 मत मिले। वहीं इनकी प्रतिद्वंदी रामकुमारी को 3894 वोट मिले। जिले की रिहुंटा सीट की पुनः मतगणना चल रही है। देर शाम तक परिणाम आने की संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ पंकज/

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story