"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

चार दिन बचे है, बूथ पर जाकर अपना वोट जरूर बनवायें - एडीएम

  
चार दिन बचे है, बूथ पर जाकर अपना वोट जरूर बनवायें - एडीएम


- कल चलेगा सभी बूथो पर मतदाता पंजीकरण का विशेष अभियान

औरैया, 26 नवम्बर (हि.स.)। भारत निर्वाचन आयोग की ओर से विधानसभा चुनाव 2022 के लिये पुनरीक्षण के लिये पूरे जनपद में अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में अब पांच दिन बचे हुए हैं। इस दौरान 27 नवम्बर को पड़ने वाले विशेष अभियान के मौके को बिल्कुल खाली न जाने दें।

एडीएम उप जिला निर्वाचन अधिकारी रेखा एस चौहान ने कहा कि एक जनवरी 2022 को 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवा पांच दिन के अंदर अपने नजदीकी बूथ पर वोट अवश्य बनवायें। अगर कोई मतदाता नहीं हैं तो मत जैसे अधिकार का इस्तेमाल करने के लिये मतदाता जरूर बनें। मतदाता बनने के बाद ही अपने पसंद की सरकार चुन पायेंगे।

उन्होंने कहा कि 27 नवम्बर को सभी बीएलओ अपने बूथों पर मौजूद रहेंगे। इस दौरान बूथ पर जाकर फॉर्म 06 प्राप्त कर युवा अपना वोट अवश्य बनवाएं। अन्य दिनों में घर घर जाकर बीएलओ वोट बनवाने की कार्रवाई करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा जो युवा ऑनलाइन माध्यम से वोट के लिए आवेदन करना चाहता है। वह निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

एडीएम ने कहा कि पांच दिन इस महीने में वोट बनाने के बचे हैं इन पांच दिनों के मौका को खाली न जाने दें यहां वोट जरूर बनवायें।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story