"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

महोबा में प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली 27 नवम्बर को

  
महोबा में प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली 27 नवम्बर को


प्रियंका गाँधी की प्रतिज्ञा रैली 27 नवम्बर को महोबा में


प्रियंका गाँधी की प्रतिज्ञा रैली 27 नवम्बर को महोबा में


महोबा, 26 नवम्बर (हि.स.) कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आगामी 27 नवम्बर को महोबा छत्रसाल स्टेडियम में प्रतिज्ञा रैली के माध्यम से जनता को सम्बोधित करेंगी । कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली के मद्देनजर, प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के कांग्रेस नेताओं का शहर में जुटना शुरू हो गया है। क्षेत्रीय नेताओं द्वारा गांव- गांव घूम कर रैली की जानकारी जनता में देते हुए आमजन को रैली में शामिल होने की अपील की जा रही है । पार्टी पदाधिकारियों द्वारा प्रतिज्ञा रैली में दो लाख से ज्यादा की भीड़ जुटने का दावा भी किया जा रहा है । आगामी विधानसभा में टिकट की दावेदारी के मद्देनजर भी क्षेत्रीय नेता कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं । राष्ट्रीय नेतृत्व के सामने अपनी क्षमता और जनसमर्थन को हर एक प्रत्याशी दिखाना चाहता है । गुरुवार शाम प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने महोबा पहुंचकर रैली स्थल में तैयारियों का जायजा लिया तथा समाज के विभन्न वर्गों से मुलाकात कर रैली में आने की अपील भी की ।

उक्त रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे जिसकी सूचना प्रशासन को उच्च अधिकारियों द्वारा प्राप्त हो चुकी है , अब देखना यह लाजिमी होगा कि बुंदेलखंड में अपना अस्तित्व खो चुकी कांग्रेस स्टार प्रचारकों की रैली के माध्यम से कितना जनसमर्थन जुटा पाती है, क्योंकि इसके पहले महोबा हमीरपुर जिले के कई बड़े कांग्रेसी नेताओं, पूर्व विधायकों ने प्रदेश स्तरीय नेतृत्व की उपेक्षा के चलते सामूहिक रूप से इस्तीफा देते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली थी। कांग्रेस छोड़कर अन्य पार्टियों में जाने का सिलसिला अभी भी जारी है ।

हिंदुस्थान समाचार / महेंद्र द्विवेदी

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story