"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश से छू मंतर होंगी समस्याएं : रघुवीर संधू

  
कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश से छू मंतर होंगी समस्याएं : रघुवीर संधू


रैली की जानकारी देते कांग्रेस के झांसी ऑब्जर्वर


झांसी,26 नवम्बर (हि.स.)। जब से प्रदेश में भाजपा सरकार बनी है प्रदेश के गरीब,मध्यम और समाज की 36 बिरादरियों के लिए कोई काम नहीं किया गया है। यहां के लोग गरीबी, बेरोजगार और महंगाई से इतने परेशान हैं कि हर चीज इनसे दूर होती जा रही है।

प्रियंका गांधी ने जब से उत्तर प्रदेश का कारोबार संभाला है और महासचिव बनी उन्होंने संकल्प लिया कि प्रदेश की जनता के लिए वह सारी समस्याओं को निस्तारित करने का काम करेंगी। यह बात कांग्रेस के झांसी ऑब्जर्वर रघुवीर सिंह संधू ने महोबा जाने से पूर्व झांसी स्थित एक स्थानीय होटल में कही।

प्रियंका जी ने यह संकल्प लिया है कि प्रदेश में जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी और प्रदेश के हर वर्ग के लिए के लिए जो संकल्प लिए हैं वह पूरे किए जाएंगे। ये संकल्प पत्र हमने पूरे प्रदेश के अंदर बांट दिए है। हमारी सदस्यता अभियान पूरे प्रदेश में चली है। बुंदेलखंड में जो भी काम हुआ वह कांग्रेस के राज में हुआ है। चाहे वह एग्रीकल्चर के क्षेत्र में हो, मेडिकल बनवाने और बुन्देलखण्ड के लिए 9000 करोड़ का पैकेज राहुल गांधी ने बुंदेलखंड के लिए दिया था। यह बुंदेलखंड की रैली प्रियंका जी ने रखी है।

इससे पहले चित्रकूट के अंदर महिला संवाद रखा था, जिसमें हजारों महिलाएं प्रियंका जी से बात करने के लिए गई थी और उन्हें पूरे प्रदेश की महिलाओं और लड़कियों की समस्याओं को देखते हुए प्रियंका जी ने उनको कहा कि प्रदेश की जो बेटियां प्लस टू में पढ़ती हैं उनके लिए एक स्मार्टफोन और जो ग्रेजुएशन कर रही हैं उन बेटियों के लिए एक लैपटॉप की व्यवस्था की जाएगी। स्कूटी की व्यवस्था भी की जाएगी जो इलेक्ट्रिक स्कूटी होगी जिसको बिना पेट्रोल के चार्ज करके चलाया जा सकता है। आशा वर्कर व आंगनवाड़ी की मानदेय राशि नाम मात्र है। उसको बढ़ा करके 10000 किया जाएगा। और जिन महिलाओं के नाम गैस के सिलेंडर है उनको साल में तीन सिलेंडर फ्री दिए जाएंगे। किसानों को उनकी फसलों का भाव जो आज अनाप-शनाप है। इस अवसर पर उनके साथ बलकार मलिक ऑब्जर्वर जालौन व प्रदीप प्रदेश सचिव अमर सिंह जागिड़ भी उपस्थित रहे।

विधानसभा से जाएंगी 75 बसें व 400 कारें

उन्होंने बताया कि महोबा की रैली में बुंदेलखंड की सभी विधानसभाओ से 75 बसें व 400 कारें लाने का लक्ष्य सभी संभावित उम्मीदवारों को दिया गया है। रैली में लाखों लोगों के एकत्र होने की संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story