"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

व्यक्तित्व निर्माण का प्रकल्प है विद्यार्थी परिषद : डॉ यतींद्र

  
व्यक्तित्व निर्माण का प्रकल्प है विद्यार्थी परिषद : डॉ यतींद्र


महोबा संगठन मंत्री को अंग वस्त्र प्रदान करते पदाधिकारी


झांसी, 26 नवम्बर (हि.स.)। विगत पांच वर्षों से झांसी अभाविप परिवार से जुड़े एवं वर्तमान में महोबा जिला संगठन मंत्री अजय शंकर तिवारी के संगठनात्मक जीवन से व्यक्तिगत जीवन में प्रवेश के अवसर पर कानपुर अभाविप प्रांत अध्यक्ष डॉ यतींद्र सिंह ने अंग वस्त्र एवं श्रीफल प्रदान कर व्यक्तिगत जीवन में प्रवेश की शुभकामनाएं प्रदान की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद व्यक्तित्व निर्माण का प्रकल्प है।

प्रांत संगठन मंत्री अंशुल विद्यार्थी ने कहा कि संगठन, अजय शंकर तिवारी द्वारा किए गए कार्यों के लिए अभिभूत रहेगा। आपके द्वारा झांसी, महोबा एवं संपूर्ण कानपुर प्रांत में संगठन को मजबूती प्रदान की गई। प्रांत मंत्री तरुण बाजपेई ने इस अवसर पर अजय शंकर तिवारी को व्यक्तिगत जीवन में प्रवेश की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर कार्यालय मंत्री प्रखर मिश्रा ने अजय शंकर तिवारी के परिचयात्मक उद्बोधन में बताया कि 2017 में झांसी के कार्यकर्ता के रूप में जुड़ने के बाद 2018 में झांसी महानगर एसएफडी प्रमुख, 2019 में प्रांत सोशल मीडिया प्रमुख एवं 2020 से वर्तमान तक जिला संगठन मंत्री महोबा के दायित्व पर आपने कार्य किया। इस अवसर पर अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। कार्यक्रम अभाविप कानपुर प्रांत के कानपुर कार्यालय में संपन्न हुआ।

हिन्दुस्थान सामाचार/महेश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story