"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

निकाय चुनाव को लेकर नरम हुई भाजपा, मतगणना एक साथ कराने की मांग

  
निकाय चुनाव को लेकर नरम हुई भाजपा, मतगणना एक साथ कराने की मांग


कोलकाता, 26 नवंबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी कार्यकाल पूरा करने वाली सभी नगरपालिकाओं के एक साथ चुनाव कराने की अपनी मांग से थोड़ी पीछे हटती दिख रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने शुक्रवार को कहा है कि भले ही सभी नगरपालिकाओं के चुनाव एक साथ नहीं हो लेकिन मतगणना एक साथ होनी चाहिए।

बालूरघाट में मीडिया से मुखातिब मजूमदार ने कहा कि राज्य सरकार विपक्ष के अधिकार को दबाने की कोशिश कर रही है। मजूमदार ने कहा, “कलकत्ता हाई कोर्ट ने भाजपा की जनहित याचिका की सुनवाई में कोई स्थगन आदेश नहीं दिया है। कोर्ट 29 नवंबर को अपना फैसला सुना सकती है। इसके बाद क्या अगल कदम होगा, इस पर वकीलों से विचार-विमर्श किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव के लिए तैयार हैं और इसके लिए कमेटी का गठन भी कर दिया गया है। कमेटी उम्मीदवारों के नाम भेजेगी। फिर उम्मीदवारों की अंतिम सूची की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि नगरपालिका चुनाव की मतगणना एक साथ होने की जरूरत है। राज्य सरकार की ढांचागत समस्याओं के कारण भले ही सभी चुनाव एक साथ न हों, लेकिन मैं कम से कम एक साथ गिनती चाहता हूं।”

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story