"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

नगर निगम चुनाव : तृणमूल उम्मीदवारों की घोषणा से प्रशांत किशोर ने की बैठक

  
नगर निगम चुनाव : तृणमूल उम्मीदवारों की घोषणा से प्रशांत किशोर ने की बैठक


कोलकाता, 26 नवंबर (हि.स.)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को करारी शिकस्त देने वाली तृणमूल के सारथी प्रशांत किशोर अब निकाय चुनाव में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं।

नगर निगम चुनाव के लिए शुक्रवार को सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार घोषित कर सकती है। उससे पहले पार्टी के रणनीतिकार प्रशांत किशोर कोलकाता पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक उन्होंने तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी, पार्थ चटर्जी, फिरहाद हकीम समेत अन्य नेताओं के साथ अहम बैठक की है। बैठक में उम्मीदवारों के बारे में विस्तार से चर्चा हो रही है। किशोर ने स्पष्ट कर दिया है कि जिन पार्षदों के प्रति नाराजगी कम है और लोग जिनसे खुश हैं, केवल उन्हीं को टिकट दिया जाएगा।

जानकारी मिली है कि चार विधायकों को भी पार्षद का टिकट दिए जाने की अटकलें लग रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। सूत्रों ने यह भी बताया है कि कोलकाता के कुछ वार्डों में नए लोगों को भी टिकट दिया जा सकता है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगी। अपराह्न के समय सूचि घोषित हो सकती है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story