"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×
doon Horizon

एसएससी ग्रुप डी भर्ती : वेतन रोकने वाले एकल पीठ के आदेश को खंडपीठ में चुनौती

  
एसएससी ग्रुप डी भर्ती : वेतन रोकने वाले एकल पीठ के आदेश को खंडपीठ में चुनौती


कोलकाता, 26 नवंबर (हि.स.)। एसएससी की ग्रुप-डी की नियुक्तियों में धांधली के मामले को लेकर कलकत्ता हाई कोर्ट की एकल पीठ के आदेश का अब खंडपीठ में चुनौती दी गई है।

शुक्रवार एसएससी ने हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति हरीश टंडन और न्यायमूर्ति रवींद्रनाथ सामंत की खंडपीठ में दायर किया गया है। दरअसल, न्यायमूर्ति अभिजीत गंगोपाध्याय ने गुरुवार को एक आदेश जारी कर ग्रुप डी के 542 और शिक्षकों के वेतन को रोकने का आदेश दिया था। इस आदेश को चुनौती देते हुए आयोग ने खंडपीठ में याचिका लगाकर दावा किया है कि मामला हाई कोर्ट की खंडपीठ में लंबित होने के बावजूद एकल पीठ ने वेतन निलंबन का आदेश कैसे दिया। इस याचिका पर खंडपीठ सोमवार को सुनवाई करेगी।

उल्लेखनीय है कि एसएससी ग्रुप डी भर्ती मामले को लेकर फिलहाल हाई कोर्ट में दो मामले लंबित हैं। एक न्यायमूर्ति अभिजीत गंगोपाध्याय की एकल पीठ में और दूसरी न्यायमूर्ति हरीश टंडन और न्यायमूर्ति रवींद्रनाथ सामंत की खंडपीठ में। इनकी सुनवाई सोमवार को होनी है।

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story