"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

बीएनआर होटल के मैनेजर के खिलाफ महिला ने मारपीट और छेड़खानी का लगाया आरोप

  


रांची, 15 सितम्बर (हि.स.)। रांची के चुटिया थाना में एक महिला ने बीएनआर होटल के मैनेजर सुधीर मिश्रा पर गाली-गलौज, मारपीट और छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है।

इस संबंध में पलामू निवासी सोनाली सर्राफ ने थाने में दिए आवेदन में कहा है कि वह अपने पुत्र को इंजीनियरिंग की परीक्षा दिलाने के लिए रांची आई थी। परीक्षा खत्म होने के बाद विश्राम करने के लिए सनी होटल में रूम लेने जा रही थी। इसी दौरान पटेल चौक के नजदीक सरकारी बस स्टैंड के पास इंडिकेटर देकर गाड़ी मोड़ रहे सुधीर मिश्रा जो अपने आपको बीएनआर होटल का मैनेजर बताते हुए 8-10 अज्ञात लोगों के साथ ग्रुप बना कर आएं और गाली-गलौज करते हुए मेरे पति पर लाठी से मारने की कोशिश की। महिला बचाने के लिए आगे आई तो उसका हाथ पकड़ कर उसे मारने की कोशिश की और बहुत गाली गलौज किया। इस घटना से उसे मानसिक रूप से आहत पहुंची है जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी। इसके बाद तुरंत पीसीआर पहुंची और पीसीआर के पहुंचने से मेरी जान माल की रक्षा हुई। साथ ही मेरे और मेरे पति से 50 हजार की रंगदारी की मांग की गई।

थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विकास

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story