"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

Honor 9A को मिलेगी टक्कर, Redmi Note 9 Pro Max पर मिल रहा शानदार ऑफर

  

न्यूज़ डेस्क : अगर आपने अभी तक Redmi Note 9 Pro Max नहीं खरीदा है तो आज आप इसे सेल में खरीद सकते हैं. ऐमजॉन इंडिया और mi.com पर इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. रेडमी के इस फोन को आप बेहतर ऑफर में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं सेल में क्या-क्या ऑफर मिल रहे हैं.

मिल रहे ये ऑफर

रेडमी नोट नोट प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है. सेल में फोन को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका मिल रहा है. कंपनी एयरटेल यूजर्स को 298 रुपये और 398 रुपये वाले रिचार्ज पर डबल डेटा बेनिफिट दे रही है.

ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स इस सेल में ऐमजॉन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं. रेडमी का ये फोन इस सेल में आप नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन्स

Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच डिस्प्ले दिया है. यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है. इस फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, साइड-माउंटेड और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इस फोन के फ्रंट और बैक साइड पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. इसके अलावा परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया गया है. फोन के रियर में 64MP Quad कैमरा सेटअप दिया है, जबकि इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया है.

पावरफुल बैटरी

इस फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है. आज तक redmi के जितने भी फ़ोन भारत में मौजूद हैं, उनमें से इस फोन में सभी बड़ी बैटरी इसी फोन में दी गई है. इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट दिया है. कंपनी के मुताबिक यह फोन सिर्फ 30 मिनट में 50 फीसदी चार्ज हो जाता है. कंपनी का दावा है कि बैटरी 20 दिन से ज्यादा स्टैंडबाय टाइम देती है.

Honor 9A

Honor 9A में 6.3 इंच का एचडी डिस्प्ले लगी है. परफॉरमेंस के लिए इसमें मीडियाटेक MT6765 चिपसेट दिया हुआ है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Magic UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. पावर के लिए इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जोकि फुल चार्ज में 37 घंटे का बैटरी बैकअप देती है.कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम, वाई-फाई, 4जी LTE, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स शामिल किये गये हैं. ये फोन आपको 12,000 रुपये में मिल जाएगा.

Share this story