टेक्नोलॉजी

BSNL लेकर आया 6 महीने वाला सबसे सस्ता प्लान, मिल रहा 2 जीबी डेटा सबकुछ मुफ्त, कीमत 397 रुपये

Ganga
19 March 2023 10:30 PM GMT
BSNL लेकर आया 6 महीने वाला सबसे सस्ता प्लान, मिल रहा 2 जीबी डेटा सबकुछ मुफ्त, कीमत 397 रुपये
x
बीएसएनएल के इस 397 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में आप ग्राहकों को रोजाना इंटरनेट का इस्तेमाल करने पर हर रोज 2GB का इंटरनेट डाटा मिलता है।

BSNL Recharge Plan : अगर आप ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में है, जो कम दाम में लंबी वैलिडिटी के साथ आते है। जिसमें आपको कई फायदे भी मिले तो आपके लिए बीएसएनएल का रिचार्ज प्लान मिल रहा है।

जिसकी कीमत 397 रूपये की मिल रही है। जो Airtel और Jio को भी खुली टक्कर दे रहा है। अगर आप रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो आपको इस प्लान के बारे में बताते हैं।

397 रुपये वाले प्लान मिल रहे ये फायदे

बीएसएनएल के इस 397 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में आप ग्राहकों को रोजाना इंटरनेट का इस्तेमाल करने पर हर रोज 2GB का इंटरनेट डाटा मिलता है। अगर आपके इस डाटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो आप ग्राहकों को इस के इंटरनेट स्पीड घटकर 40 Kbps तक की मिलती है।

ऐसे में अगर आप इस प्लान को रिचार्ज कराकर इंटरनेट का लुत्फ उठाना चाहते है तो ये आपके लिए बेस्ट है। इसमें आपको 100 SMS के साथ PRBT सुविधा का भी लाभ मिलता है।

जिसकी सेवाओं को आप 60 दिनों तक ही इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इसकी वैलिडिटी आपको 6 महीने तक की मिलती है।

इन प्रीपेड प्लान को मिलेगी कड़ी टक्कर

Airtel का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। जो हर रोज 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ मिलता है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Jio का 419 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: इस प्रीपेड प्लान के वैलिडिटी 28 दिनों तक की मिलती है। जिसमें आप ग्राहकों को हर 3 जीबी का डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है।

इस प्लान में आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लुफ्त उठा सकते हैं। जिसमें आपको जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का भी फ्री एक्सेस मिल रहा है।

BSNL की 1515 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

BSNL के 1515 रुपये का प्रीपेड प्लान में आप यूजर्स को 365 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ आपको डेली 2GB का हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा मिलता है।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप बीएसएनएल ग्राहको को इसकी स्पीड कम हो कर 40Kbps की मिलती हैं। आपको बता दें कि बीएसएनएल कंपनी इसके साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि का सब्सक्रिप्शन नहीं देती है।

अगर आप लॉन्ग टर्म वाली वैलिडिटी चाहते है तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है। जिसका आप भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं।

Next Story