क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

44 साल की इस सिंगर ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, कहा – फिटनेस के लिए दिन में इतनी बार करती है सेक्स

44 साल की इस सिंगर ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, कहा - फिटनेस के लिए सेक्स जरूरी

टीम डिजिटल : वैसे तो इस बात को जानने के लिए बेताव है कि सेक्स को लेकर कई सारी बाते जानने की उत्सुकता रहती है वहीं आज के समय में आमतौर पर देखा जा रहा है कि हर कोई अपने मोटापे से परेशान है और इससे परेशान होकर या तो वह डाइट प्लान कर रहा है या फिर जिम जॉइन कर अपनी फिटनेस बनाना चाहता है.

वहीं परंतु आपको आश्चर्य होगा कि सेक्स के बारें में जो लोगों का मानना है कि सेक्स को करने से लड़कियों में मोटापा तेजी से बढ़ता है, वहीं सेक्स आज एक सिंगर की जिंदगी में फिटनेस का राज बना हुआ है.

आपको बता दे कि 44 साल की मैक्सिकन सिंगर थालिया देखने में सिर्फ 25 साल की लगती हैं लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती हर किसी को चौंका देती हैं. आप भी शायद थालिया की इस फिटनेस और खूबसूरती के बारें में सुनकर चौंक जायेंगे.

The 44-year-old singer told her the secret of her fitness, said - she does sex for fitness so many times a day

वहीं थालिया ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी इस जंवा खूबसूरती का राज खोला है उन्होंने बताया कि अपनी फिटनेस और सुंदरता का श्रेय में सिर्फ सेक्स और सिर्फ सेक्स को देती हूं, जिसके कारण मेरी खूबसूरती आज भी बरक़रार है. हैरानी की बात यह भी है कि जहां थालिया की उम्र 44 साल से ज्यादा है वहीं उनके पति की उम्र 67 साल से ज्यादा हो चुकी है.

‘फिटनेस के लिए सेक्स जरूरी’

वहीं थालिया ने बताया कि ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है. उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरम पर पहुंचती हैं. उनका मानना है कि भले ही जिम में कसरत करें ना करें सेक्स करना बेहद जरूरी है. इससे शरीर का अतिरिक्त प्रोटीन बाहर निकल जाता है, जिससे ज्यादा खुशी मिल सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More