ट्रेंडिंग

अपनी पत्नी Amrapali के लिए तड़पते और रोते दिखें Nirahua, मोनालिसा ने किया नाक में दम, मचा बवाल

Ganga
19 March 2023 2:30 AM GMT
अपनी पत्नी Amrapali के लिए तड़पते और रोते दिखें Nirahua, मोनालिसा ने किया नाक में दम, मचा बवाल
x
सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अमर्पाली के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं।

Amrapali Dubey – Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Industry) की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं।

आम्रपाली की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस किसी भी किरदार में डूब जाती हैं। आम्रपाली ज्यादातर फिल्मों में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ ही नजर आती हैं।

यहीं वजह है एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अमर्पाली के चाहने वाले भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं।

बता दें कि आम्रपाली ने अभी तक शादी क्यों नहीं की। 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस फिलहाल अकेली हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक दर्दभरा गाना वायरल हो रहा है, जिसमें निरहुआ अपनी पत्नी के लिए काफी दुःखी नजर आ रहे हैं।

निरहुआ छुपकर रोते हुए दिख रहे हैं।निरहुआ का गाना ‘ Aawe Lagal Ae raja Angrai’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना फिल्म ‘Raja Babu’ का है। फिल्म में निरहुआ की दो बार शादी होती है।

पहली पत्नी आम्रपाली और दूसरी बीवी मोनालिसा रहती हैं। निरहुआ एक्ट्रेस मोनालिसा की वजह से अपनी वाइफ आम्रपाली से दिल की बात नहीं बोल पाते हैं। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे को बहुत ही ज्यादा याद करते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गाने को Kalpana और Alok Kumar ने गाया है, जबकि गाने के बोल Rajesh Mishra ने लिखा है और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

खबर लिखे जाने तक इस गाने को 44,926,719 से अधिक बार देखा जा चुका है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक हैं।

फिल्म में निरहुआ को सबसे पहले मोनालिसा से प्यार होता है और मुंबई में एक्ट्रेस से बिना किसी को बताये शादी भी कर लेते हैं।

Next Story