क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

उत्तराखंड : झाड़ियों में सुरक्षित मिला बस से कूदने वाला सैन्य अधिकारी, सेना हॉस्पिटल जोशीमठ में चल रहा उपचार

उत्तराखंड : झाड़ियों में सुरक्षित मिला बस से कूदने वाला सैन्य अधिकारी, सेना हॉस्पिटल जोशीमठ में चल रहा उपचार

गोपेश्वर : रविवार रात को बस से कूदने वाले सैन्य अधिकारी को पुलिस ने झाड़ियों से सकुशल बरामद कर लिया। उसे हल्की चोटें आई हैं। पुलिस ने उसे सेना पुलिस को सौंप दिया। उसका सेना हॉस्पिटल जोशीमठ में उपचार चल रहा है। सैन्य अधिकारी का व्यवहार असाधारण लग रहा था, जिसकी सेना पुलिस जांच कर रही है।

बदरीनाथ हाईवे पर रविवार को बस से जोशीमठ जा रहे एक युवक ने पालड़ा गांव के समीप बस की खिड़की से उतर कर खाई में छलांग लगा दी थी। तब से सेना, पुलिस व एसडीआरएफ के साथ ही ग्रामीण उसकी खोज में जुटे थे। बस से कूदने वाले की पहचान सैन्य अधिकारी लेफ्टिनेंट जीतहर के रूप में हुई है।

सर्च ऑपरेशन टीम रात भर तलाशती रही

वह मूल रूप से उड़ीसा का हरने वाला है। आर्मी सर्विस कोर नागालैंड में कार्यरत लेफ्टिनेंट वर्तमान में दक्षिण दिल्ली में रहता है और इन दिनों अवकाश पर है। रविवार को सैन्य अधिकारी के कूदने की खबर मिलते ही पुलिस की सर्च ऑपरेशन टीम उसे रात भर तलाशती रही।

सोमवार सुबह वह झाड़ियों में बैठा मिला। बताया जा रहा है कि चमोली में बस में बैठने से पहले उसने बस की परिक्रमा की थी और बस में भी वह भजन गा रहा था। जोशीमठ कोतवाल जयपाल सिंह नेगी ने बताया कि सैन्य अधिकारी को सेना पुलिस को सौंप दिया गया है। उसकी शादी को लेकर भी परिजनों के साथ अनबन की बात सामने आई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More