क्योंकि सच जानना आपका हक़ है
क्योंकि सच जानना आपका हक़ है

उत्तराखंड : रोल समझाने की बात कहकर ले गया कमरे में, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

उत्तराखंड : रोल समझाने की बात कहकर ले गया कमरे में, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

हरिद्वार : फिल्म में रोल दिलवाने के नाम पर कनखल की एक 12वीं की छात्रा से ज्वालापुर के एक युवक ने दुष्कर्म कर दिया। छात्रा का आरोप है कि युवक ने खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताया था।

यहीं नहीं, फिल्म की शूटिंग के दौरान उसने फिल्म की अभिनेत्री से भी मुलाकात करवाई थी। पीड़िता ने एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी ने हरिद्वार कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

26 जनवरी को भी एक टैलेंट शो का आयोजन किया गया

कनखल की रहने वाली 12वीं की छात्रा ने एसएसपी से शिकायत कर बताया कि दो माह पूर्व पेंटागन मॉल में आयोजित एक टैलेंट शो में उसकी मुलाकात ज्वालापुर के एक युवक से हुई थी। इसके बाद बीती 26 जनवरी को भी एक टैलेंट शो का आयोजन किया गया था, जहां युवक उसे फिर मिला था।

युवक ने उसे भरोसा दिलाया कि वह कलाकारों को फिल्मों में रोल दिलवाता है। उसने बताया कि आजकल शहर में एक बड़े बैनर की फिल्म की शूटिंग चल रही है और वह इस फिल्म में उसे रोल दिलवा देगा।

रोल समझाने की बात कहकर एक कमरे में ले गया

आरोप है कि बीती 27 जनवरी को युवक ने उसके मोबाइल पर संपर्क कर मोदी भवन आने को कहा, जहां फिल्म की शूटिंग चल रही थी। मोदी भवन पहुंचने पर युवक ने खुद को फिल्म का डायरेक्टर बताते हुए उसकी मुलाकात अभिनेत्री से भी कराई। उसने वहां भी भरोसा दिलाया कि इस फिल्म में छोटे रोल के बाद अगली फिल्म में मुख्य रोल दिलवा देगा।

आरोप है कि युवक उसे रोल समझाने की बात कहकर एक कमरे में ले गया, जहां उसने कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो युवक ने कहा कि फिल्म लाइन में यह बात सामान्य है। पीड़िता ने एसएसपी से युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसएसपी डी सेंथिल अबूदई कृष्णराज एस ने बताया कि मामले में हरिद्वार कोतवाली प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More