"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

स्थापना दिवस के आयोजन के लिए विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की थपथपाई पीठ

  
ऋषिकेश, 08 अप्रैल l विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने  भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर अच्छा कार्यक्रम कराने के लिए  कार्यकर्ताओं का सम्मान कर पीठ थपथपाई।

गुरुवार को  बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर  विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा है कि कार्यक्रम को सफल बनाने में ऋषिकेश के विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अथक प्रयास किया। उन्होंने कार्यक्रम की सफलता का श्रेय विभिन्न जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं को दिया l अग्रवाल ने ऋषिकेश में हुए तमाम विकास के कार्य का भी श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया l उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता किसी भी संगठन की रीढ़ होती है और हर जनप्रतिनिधि कार्यकर्ताओं के संघर्ष के बल पर ही चुनाव जीतकर जनता के बीच में पहुंचता है। तब जनप्रतिनिधि का कर्तव्य होता है कि वह कार्यकर्ताओं की अनदेखी ना करें। अग्रवाल ने कहा है कि पार्टी के स्थापना दिवस के समारोह में सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण योगदान दियाl
उन्होंने कहा है कि प्रदेश में व ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में व्यापक स्तर पर विकास के कार्य हुए हैं उन्हें आमजनों तक पहुंचाने का कार्य भी कार्यकर्ताओं का ही है l ऋषिकेश विधानसभा में आंतरिक मोटर मार्गो का निर्माण, शुद्ध पेयजल आपूर्ति, विद्युत व्यवस्था, नमामि गंगे आदि क्षेत्र में व्यापक स्तर पर विकास के कार्य हुए हैंl इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल ने कहा है कि 2022 चुनाव का शंखनाद हो चुका है। जिस प्रकार से कार्यक्रम में ऋषिकेश वासियों ने बड़ी संख्या में शिरकत की उससे पूरे प्रदेश में भाजपा की सरकार आना तय है। श्यामपुर मंडल के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा है कि कार्यकर्ताओं के अंदर भारी उत्साह है और  प्रेम चंद अग्रवाल चौथी बार भी ऋषिकेश से विधायक चुने जाएंगे। 

इस अवसर पर वीरभद्र मंडल के अध्यक्ष अरविंद चौधरी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, पूर्व पार्षद कविता साह, ऋषिकेश के मंडल महामंत्री सुमित पवार, पार्षद शिव कुमार गौतम, पार्षद विकास तेवतिया आदि तमाम कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार /विक्रम
 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story