"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

अल्मोड़ा : प्रधान एकादश मटेला ने जीती गगास क्षेत्र में चल रही जयगोलू क्रिकेट प्रतियोगिता 

  

अल्मोड़ा : गगास क्षेत्र में चल रही जयगोलू क्रिकेट प्रतियोगिता प्रधान एकादश मटेला ने जीत ली है। फाइनल में उसने रावत ब्रदर्स को तीन विकेट से पराजित किया। विजेता को सोलह हजार रुपये इनाम व ट्राफी प्रदान की गई।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने क्षेत्र में खेल मैदान व अन्य समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है। गगास घाटी के मटेला में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में टास जीतकर रावत ब्रदर्स कफड़ा ने पहले बल्लेबाजी की।

निर्धारित 15 ओवर में पाच विकेट खोकर 132 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी प्रधान एकादश ने अंतिम ओवर में सात विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। कफड़ा के बालम रावत को प्रतियोगिता का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया।

मुख्य अतिथि पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने पुरस्कार प्रदान किए। कहा कि क्षेत्र में खेल मैदान के अतिरिक्त सिंचाई व्यवस्था में सुधार तथा धूनी का जीर्णोद्धार करवाने का आश्वासन दिया। इससे पूर्व आयोजन समिति सदस्यों ने उनका स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि पहाड़ पर प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें तराशने की जरूरत है। अगर खिलाडिय़ों को अच्छा मंच मिले तो वह भी पहाड़ का नाम रोशन कर सकते हैं।

इसके लिए उन्हें मेहनत और लगन के साथ खेल में प्रतिभाग करना होगा। उन्होंने कहा कि पहाड़ में थोड़े से संसाधन में ही खिलाडिय़ों अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।

संचालन हरीश डौर्बी ने किया मौके पर ग्राम प्रधान मनोज बिष्ट, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुरेश कुमार, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि शैलेंद्र रावत आदि मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story