"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दल बदलुओं के लिए कांग्रेस पार्टी में नहीं होना चाहिए कोई स्थान : हरीश रावत 

  

बागेश्वर : युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में दल-बदलुओं को लेकर लंबी बहस छिड़ी है। जिन लोगों ने कांग्रेस की सरकार को गिराने का काम किया उन्होंने राच्य में जनता के समर्थन व उनकी आकांक्षाओं के प्रति धोखा किया है।

यह आम जनता का अपमान है। ऐसे लोगों को कांग्रेस स्वीकार नहीं करेगी। यहां जारी बयान में युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता रावत ने कहा कि दल बदलुओं के लिए कांग्रेस पार्टी में कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

आज कांग्रेस की तरफ आश भरी निगाहों से यह लोग देख रहे हैं। ऐसे राज नेताओं को कांग्रेस को कतई नहीं स्वीकारना चाहिए। स्वीकारने पर उन कार्यकर्ताओं का अपमान होगा, जो आज विधानसभाओं में व देवभूमि उत्तराखंड में कांग्रेस के ध्वज वाहक के रूप में कांग्रेस को मजबूत करने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसे में प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के वापस लेने वाले बयान कांग्रेस के युवाओं में असंतोष पैदा कर रहे है।

कांग्रेस पार्टी के पास यह उचित समय है कि वह दूसरी पंक्ति में खड़े नेताओं को लीडरशिप दें, जो कांग्रेस के लिए दीर्घकालीन बुनियाद का कार्य करेगा। जिन नेताओं के ऊपर उत्तराखंड में लोकतंत्र को खत्म करने का आरोप सिद्ध हुआ हो उनको वापस पार्टी में लेना जनता के साथ छलावा करना होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के पदाधिकारी किसी दल बदलू को पार्टी में लेने से पहले कार्यकर्ताओं से भी बात करें तो उचित होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story