"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

चम्पावत : जिला मुख्यालय में पहली बार आयोजित साइकिल रेस में दीपक बने विजेता

  

चम्पावत : जिला मुख्यालय में पहली बार आयोजित साइकिल रेस का शुभारंभ एसपी लोकेश्वर सिंह ने किया। उन्होंने आयोजकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इससे साहसिक खेलों को बढ़ावा मिलने के साथ लोगों में स्वस्थ प्रतिस्पद्र्धा का भाव भी विकसित होता है।

कनलगांव से दुधपोखरा तक हुई 5.30 किमी लंबी प्रतियोगिता में दीपक मेहता पहले, सरन बिष्ट दूसरे और दिनेश सिंह दानू तीसरे स्थान पर रहे। एसपी ने विजेताओं को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

एसपी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं युवाओं का ध्यान सकारात्मकता की ओर प्रेरित करती हैं। पुलिस प्रशासन ऐसे आयोजनों को प्रोत्साहित करेगा। उन्होंने अन्य संस्थाओं से भी युवाओं को दिशा देने वाले कार्यक्रम आयोजित करने के लिए आगे आने की की अपील की।

प्रतियोगिता का आयोजन रीयल एडवेंचर गु्रप ने किया। संस्था के आशीष जोशी ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 27 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में चम्पावत के दीपक मेहता ने 18.10 मिनट, पिथौरागढ़ के सरन बिष्ट ने 18.25 मिनट और अल्मोड़ा के दिनेश दानू ने 18.53 मिनट में दौड़ पूरी की।

पहले स्थान पर आने वाले प्रतिभागी को आठ हजार, दूसरे स्थान के लिए पाच हजार और तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को तीन हजार का नगद पुरस्कार दिया गया। उन्होंने बताया कि संस्था की ओर से इस प्रकार के आयोजन भविष्य में जिले के अन्य स्थानों पर भी किए जाएंगे।

विशिष्ट अतिथि जिला पर्यटन विकास अधिकारी लता बिष्ट, चम्पावत राइडर ग्रुप के डा. कमलेश सक्टा, हरीश राय, रितेश राय आदि ने आभार जताया। उन्होंने प्रतियोगिता के आयोजकों की सराहना की।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story