उत्तराखंड

Dehradun : नरेंद्र मोदी सेना सभा का वार्षिक अधिवेशन, कई राज्यों से आये पदाधिकारियों ने की शिरकत

Harpreet । DHNN
22 Jan 2023 4:39 PM GMT
Dehradun : नरेंद्र मोदी सेना सभा का वार्षिक अधिवेशन, कई राज्यों से आये पदाधिकारियों ने की शिरकत
x
राष्ट्रिय अध्यक्ष विकास गर्ग द्वारा हिन्दू युवा वाहिनी के शामली जिला अध्यक्ष यशवीर चौधरी को संगठन मे जोड़ा और उनके नेतृत्व मे शामली मे भी नरेंद्र मोदी सेना सभा अपने परचम लहराएगी और आम जनता को उनका हक़ दिलाएगी जो नौकरशाही के चलते जनता को नहीं मिल पता।

नरेंद्र मोदी सेना सभा द्वारा आज नगर निगम सभागार मे आयोजित शाहिदे आजम भगत सिंह सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमे राष्ट्रिय अध्यक्ष विकास गर्ग, उत्तर प्रदेश अध्यक्ष कमाल बंसल, उत्तराखंड प्रदेश उपाध्यक्ष राजन मंचन्दा, राष्ट्रिय अध्यक्ष अल्प संख्यक मोर्चा जमील शाह, दया किशन सिंह (जम्मू ), मधु थापा प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा (उत्तराखंड ), पंजाब प्रदेश अध्यक्ष रोहित, ने मंच साझा किया वहीं मुख्य अतिथि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी और देहारादून के मेयर सुनील उनियाल गामा रहे।

आयोजित कार्यक्रम मे उत्तराखंड सहित अन्य राज्यो के कार्यकर्ता उपस्थित थे जिसमे की पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश के सहारनपुर, शामली, जम्मू से डोडा, उत्तराखंड के हरबर्टपुर, विकासनगर, देहारादून, डोईवाला, प्रमुख है। कवि दिनकर जी द्वारा कविता को पढ़ा गया जिसने पूरी सभा मे रंग भर दिया वहीं पूरे कार्य क्रम मे भारत को विश्व गुरु बनाना है ये बाते मुख्य।

भारत विश्व गुरु बनेगा ये बात आज पूरी होती दिख रही है तो सिर्फ मोदी जी की राष्ट्र हित मे दूरदृष्टि के साथ साथ राजनीति और कूटनीति का समंजस बैठा कर कठोर फैसले लेने की कुशलता के कारण। आज भारत हर क्षेत्र मे सफलता के नीत नए आयाम छु रहा है जिसका एक मात्र कारण राष्ट्र हित के बारे मे सोचना और काम करना।

आज 173 योजनाए भारत सरकार समाज के दबे कुचले वर्ग के लिए चला रही है जिससे किसान, मजदूर से लेकर हर वो इंसान जो ईमानदारी से जीना चाहता है वो खुश है वही भ्रष्ट आचरण वाले लोग डरे धमके मोदी को कैसे बदनाम करे इसके नए नए तरीके निकाल रहे है। मोदी सेना का काम मोदी जी के सपने का भारत बनाना है जहां भ्रष्टाचार न हो ईमानदारी और मेहनत से हर कोई अपना काम करे और स्वस्थ, सुंदर, निरोगी और आनंद मय जीवन जिये।

पहले जनता को रोटी कपड़ा और मकान चाहिए था पर मोदी जी के कार्यकाल मे रोटी कपड़ा मकान के साथ साथ सुरक्षा और सम्मान भी मिला है ये सब जनता का मोदी जी के प्रति प्रेम सम्मान और उनको दिये वोट के कारण संभव हुआ है।

इसी क्रम मे देश और समाज के लिए काम करने वाले लोगों को सराहा और सम्मानित किया गया जिनमे नीलम त्यागी,सुनीता त्यागी, विशाल खरे,सतीश कुमार गांधी, विनोद, डॉ॰पूनम रावत, मंजीत सिंह, डॉ॰के॰आर॰ शोरी, एस॰एम॰ शुक्ला, सुनीता गोयल, डॉ॰ योगेंद्र वशिष्ठ, देवी लाल सेमवाल, प्रेम सिंह नेगी , डॉ॰ स्वाति शर्मा, डॉ॰ रंगलाल यादव, शामली से अखिलेश उपाध्याय,पारस बंसल , अर्जुन बंसल , अजय कश्यप आदि कुल 31 लोग प्रमुख है

जम्मू से आए जमील शाह और दया किशन सिंह जी ने जम्मू और कश्मीर के हालातो को मोदी के आने के बाद से तुलना करते हुये कहा की मोदी जी से मिले समर्थन से आज कश्मीर पहले से अच्छे परिणाम आने लगे जहां पहले आतंकवाद ही प्रमुख मुद्दा हुआ करते थे आज के दिन वहाँ जनता को रोजगार मिल रहे है नयी नयी कंपनीय वह अपने ऑफिस और निर्माण एकाइया लगाने को तयार है जिससे की जम्मूरियत विकास कर रही है पुरानी सरकारो के दौरान हुये सरकारी ज़मीन पर अतिक्रमण पर सरकार को ध्यान देने की जरूरत है पुनर्वास की अवशयकता है तो किए जाये पर गरीब जनता को भी मोदी जी से आस है की वो उनके लिए उचित प्रयास करेगी और उनकी समस्या का जल्द ही अंत होगा।

राष्ट्रिय अध्यक्ष विकास गर्ग द्वारा हिन्दू युवा वाहिनी के शामली जिला अध्यक्ष यशवीर चौधरी को संगठन मे जोड़ा और उनके नेतृत्व मे शामली मे भी नरेंद्र मोदी सेना सभा अपने परचम लहराएगी और आम जनता को उनका हक़ दिलाएगी जो नौकरशाही के चलते जनता को नहीं मिल पता।

और पंजाब मे नरेंद्र मोदी सेना सभा और अन्य हिन्दू संगठन से जुड़े लोगो की बात करते हुये कहा की पंजाब मे हमारे कार्यकर्ताओ को जो खलिस्तान और अन्य आतंकी संगठनो से धम्की मिल रही है ये दर्शाती है के आतंकियो के अंदर छिपा भय बाहर आ रहा है की उनके प्रति कार्यवाही न हो पर ऐसा संभव नहीं है कार्यवाही और तेज होगी करते टार्गेट किलिंग पर पंजाब सरकार को आईना दिखते हुये कहा की ये आतंकी संगठन पर यदि प्रदेश सरकार कड़ी कार्यवाही करे और मोदी जी के साथ मिलकर काम करे तो वहाँ भी आतंकवाद और भ्रष्टाचार खत्म किया जा सकता है।

पूरे भारत को मोदी जी और नेताओ की जरूरत है जो की सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही दे सकती ये ये कहना अतिशोकती नहीं होगी की आज पूरा भारत ही नहीं विश्व मोदी जी के साथ खड़ा है और उनके प्रयासो की सराहना करते नहीं थकता।

Next Story