"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

पैसे दोगुना करने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप, अधिकारी के घर पहुंचकर महिलाओं ने किया धरना- प्रदर्शन 

  

विकासनगर : सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बैरागीवाला गांव में एक फाइनेंस कंपनी के अधिकारी के घर पहुंचकर महिलाओं ने धरना- प्रदर्शन किया।

महिलाओं ने फाइनेंस कंपनी और उसके अधिकारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। कहा कि फाइनेंस कंपनी ने उनसे लाखों रुपये लेकर उसका गबन कर दिया है।

महिलाओं ने सहसपुर थाना पहुंचकर थाने में भी शिकायत की। महिलाओं ने थानाध्यक्ष से अपने रुपये वापस करवाने की मांग की है।

महिलाओं ने फाइनेंस कंपनी के अधिकारी से अपने रुपये वापस लौटाने की मांग की। महिलाओं ने अधिकारी के घर के बाहर जमकर हंगामा काटा।

महिलाओं ने फाइनेंस कंपनी और उसके अधिकारी पर आरोप लगाया कि कंपनी और उसके अधिकारियों ने उन्हे कंपनी से मोटा ब्याज देने और उनके पैसे दोगुना देने का झांसा देकर उनकी जीवनभर की कमाई को फाइनेंस कंपनी में जमा करवा दिया है।

अब कंपनी ने उनके पैसे का गबन कर दिया है और रुपये नहीं लौटा रही है। महिलाओं के हंगामे को देखकर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी ने सहसपुर पुलिस को फोन किया।

महिलाएं तब स्वयं ही थाने पहुंच गयी और फाइनेंस कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस से अपने रुपये वापस दिलाने की मांग की। प्रदर्शनकारी महिलाओं में संगीता, आराधना, संगीता गुप्ता, अमीना जायसवाल, पल्लवी, कांता सेमवाल, रेणू कश्यप, हुसना बानो, वीरेंद्र, मोनू, नवीन कुमार आदि शामिल रहे।

इस मामले में सहायक थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत का कहना है कि महिलाओं ने शिकायत तो की है, लेकिन लिखित में कोई शिकायत अब तक पुलिस को नहीं की है। लिखित शिकायत मिलने पर ही आगे जांच की कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story