"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

चाय सुट्टा बार ने महज 5 सालों में 70 शहरों और 3 देशों में किया विस्तार, चाय के शौकीनों के लिए अब देहरादून में भी उपलब्ध

  

देहरादून : हर कोई एक कप परफेक्ट चाय का आनंद उठाना चाहता है, लेकिन यह कपखुशी का भी एक कप है जिसके साथ कोई भी अपने दिन की शुरुआत करना चाह सकता है। आपके स्वाद को जगाने के लिए और कई तरह का मेनू विकल्प प्रदान करने के लिए, अब देहरादून में चाय सुट्टा बार उपलब्ध है। बहुत ही कम समय में, देहरादून इस ब्रांड का सबसे बड़ा उपभोक्ता बाजार बन गया है।

विभिन्न किस्मों और ऑफरिंग्स के साथ, ब्रांड ने हर किसी के लिए चाय पेश की है और हर मूड के लिए ब्रांड ने चॉकलेट से लेकर पान तक के नौ अलग-अलग फ्लैवर्स पेश किये हैं, जो आपके मुंह में पानी ला सकते हैं।

चॉकलेट, रोज़, अदरख, इलायची, पान, केसर, तुलसी, नींबू और मसाला चाय के बहुत ही लुभावने मेनू के साथ-साथ ब्रांड सभी के लिए शानदार स्मूदी, मोजितो, कोल्ड कॉफ़ी, शेक और अन्य किफायती बाइट्स पेश करते हैं, जो आपके जेब पर भारी नहीं पड़ते। ब्रांड ने हाल ही में इस गर्मी में राहत देने के लिए स्ट्रॉबेरी, कीवी और ब्लू बेरी जायके में विभिन्न प्रकार के आइस क्रशर भी लॉन्च किए हैं।

ब्रांड देश भर में, और विदेशों में भी, प्रतिदिन लगभग 3,00,000 कुल्हड़ की बिक्री करता है। महज 5 साल में चाय सुट्टा बार ने 70से अधिक शहरों और 3 देशों (दुबई, ओमान और नेपाल) में तेजी से विस्तार किया है।

ब्रांड के भारत के सबसे पसंदीदा चाय बार में से एक होने का एकमात्र कारण यह है कि चाय  सुट्टा बार के प्रत्येक स्टोर को प्यार, नेटवर्क और पॉजिटिविटी फैलाने के लिए डिज़ाइन किया है। ब्रांड के सभी प्रॉडक्ट्स को तैयार करने में इस्तेमाल होने वाले इनग्रेडिएंट्स इन-टॉक्सिक, हर्बल, ऑर्गेनिक और हेल्दी खाद्य पदार्थों का मिश्रण हैं।

ब्रांड ने अपने मूल्य निर्धारण मॉडल को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता पर रखा है ताकि यह अधिकतम लोगों तक पहुंच सके।

देहरादून आउटलेट की सफलता पर चाय सुट्टा बार के सह-संस्थापक अनुभव दुबे ने कहा कि “अधिकतम लोगों तक पहुँचने के प्रयास में हमें खुशी है कि ब्रांड सभी के लिए कुछ करने में सक्षम है। मेनू कार्ड में नए क्रशरों के साथ गर्मियों के लिए हमारी विशेष पेशकश हमारे उपभोक्ताओं को आकर्षित करेगी।

देहरादून हमारे लिए एक प्रमुख बाजार है और जैसी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे हम अत्यधिक प्रसन्न हैं।"

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story