"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

देहरादून : शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शारीरिक संबंध बनाना पड़ा युवक को महंगा, मामला दर्ज़  

  

देहरादून : युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित युवक समेत परिवार ने धमकी दे दी।

फिलहाल, पीड़िता की शिकायत के आधार पर राजपुर पुलिस ने युवक और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित युवती का आरोप है कि वह एक शॉप में सेल्स गर्ल्स काम करती थी। जय प्रकाश निवासी जटिया मोहल्ला अक्सर दुकान में आता था। इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

एक दिन घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाकर कमरे उसे में ले गया। कमरे में ले जाकर पीने के लिये कोल्ड ड्रिंक दी, जिसमें नशीला पदार्थ था। उसे पीने के बाद युवती बेहोश हो गयी। 

युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके बाद युवक ने उससे दुष्कर्म किया। होश में आने पर युवक ने शादी करने का वादा किया। आरोपित उससे ढाई वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन जब उससे शादी करने की बात कही गई तो अब वह मना कर रहा है। ये भी आरोप है कि जब शादी की बात के लिए युवती ने अपनी मां को भेजा तो युवक के घर वालों ने घर से बाहर निकालकर धमकी दे दी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story