"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

चुनाव झुनझुने से नहीं, कार्यों की बदौलत जीते जाते हैं, पूर्व सीएम हरीश रावत देखें अपना कार्यकाल : चौहान

  
चुनाव झुनझुने से नहीं, कार्यों की बदौलत जीते जाते हैं, पूर्व सीएम हरीश रावत देखें अपना कार्यकाल : चौहान

देहरादून : भाजपा के मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत चुनाव से ठीक पहले तमाम तरह के लोक लुभावन घोषणाएं कर रहे हैं,जबकि हकीकत यह है कि अपने मुख्यमंत्री काल में वह भ्रष्टाचार और माफिया राज के आलावा प्रदेश को कुछ नहीं दे सके।

श्री रावत के 400 यूनिट फ्री बिजली के प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि रावत जब मुख्यमंत्री थे तब उनको इसकी याद नहीं आयी और उससे पहले भी जब कांग्रेस की सरकार रही तब भी रावत संगठन और केंद्र में मह्त्वपूर्ण पदों पर रहे,लेकिन उन्होंने जन हित के किसी मुद्दे पर कोई ऐसा कार्य नहीं किया जो नजीर बन सके।

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में जो घपले और घोटाले हुए वह ऐतिहसिक रहे हैं। पूर्व सीएम सत्ता की चाह में इतने आतुर है कि हर मर्ज की दवा को खुद के पास होने और सत्ता मिलते ही चुटकियो में हल करने का दावा कर रहे हैं।

अगर,ऐसा था तो उन्होंने उनका हल सीएम रहते क्यों नहीं किया। पुलिस कर्मियों के ग्रेड पे का मुद्दा उनके कार्यकाल में उलझा और अब भाजपा मुद्दे का हल कर रही है। यही उपनल कर्मियों के मसले में भी  है,लेकिन भाजपा उनका भी रास्ता निकाल रही है।

हरीश रावत ने 2017 में जा चुनावी झुनझुने लोगों को परोसने की कोशिश की और दोबारा फिर वहीं कर रहे हैं,लेकिन लोगों को न पहले उनकी बात का भरोशा था और न ही आज रह गया है। आज कांग्रेस ऐसा रथ है जिसके 5 पहिये है और सारथी नहीं है जिससे यह निश्चित  कि रथ को धराशाही होना है।

कांग्रेस को अपने अतीत से सबक लेने की जरुरत है। वैसे भी फ्री का चुग्गा फेंकने में महारत हासिल रावत अपने ही दल में अपने लोगों के निशाने पर रहे हैं और 2017 में उनको कुछ हासिल भी नहीं हुआ। अब आप का अनुसरण कर रही कांग्रेस और आप एक ही मानसिकता के है, क्योंकि एक ने झूठ बोलकर दिल्ली को लूटा  दूसरे ने देश को लूटा, लेकिन उत्तराखंड की जनता समझदार है और इनको लूटने का मौका नहीं देगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story