"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

कोविड कर्फ्यू : शराब की दुकानें बंद नहीं हुईं तो व्यापार मंडल करेगा आंदोलन, कहीं ये बातें 

  
कोविड कर्फ्यू : शराब की दुकानें बंद नहीं हुईं तो व्यापार मंडल करेगा आंदोलन, कहीं ये बातें

देहरादून : दून वैली महानगर व्यापार मंडल युवा इकाई ने कोविड कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकानों को भी बंद रखने की मांग की है। चेतावनी दी कि कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकानें खुली रखी गईं तो व्यापार मंडल युवा इकाई आंदोलन के लिए मजबूर होगी।

महानगर व्यापार मंडल युवा इकाई उपाध्यक्ष मनीष मोनी व सचिव दिव्य सेठी का कहना है कि प्रशासन ने कोविड कर्फ्यू में दवा, दूध, सब्जी, राशन सहित शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी है। कोविड कर्फ्यू के दौरान शराब को अतिआवश्यकीय सामग्री में शामिल करना गलत है।

सरकार ने कपड़ा, रेडिमेड, रेस्टोरेंट, स्टेशनरी, कॉस्मेटिक आदि दुकानें बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं, जिसे न चाहते हुए व्यापारियों को मानना पड़ रहा है। एक तरफ छोटे व्यापारियों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है तो दूसरी ओर शराब की दुकानें खुली रखकर सरकार अपने राजस्व का लाभ उठाने की सोच रही है।

जो व्यापारियों के साथ अन्याय है। उन्होंने कोविड कर्फ्यू के दौरान शराब की दुकान बंद नहीं करने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story