"क्योंकि सच जानना आपका हक है"

×

दो अगस्त से स्कूल खोलने का विरोध, सरकार की छठीं से बारहवीं तक के स्कूल खोलने की घोषणा गलत

  
दो अगस्त से स्कूल खोलने का विरोध, सरकार की छठीं से बारहवीं तक के स्कूल खोलने की घोषणा गलत

देहरादून : नेशनल एसोसिएशन ऑफ पेरेंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट्स(एनएपीएसआर) ने दो अगस्त से स्कूल खोलने का विरोध किया है। बुधवार को एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को इसका ज्ञापन भेजा।

जिसमें मांग की गई है कि अभी स्कूल ना खोल जाएं। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरिफ खान ने कहा कि पिछले साल से शासन और प्रशासन को बार-बार कहा जा रहा है कि जब तक कोरोना पूरी तरह खत्म ना हो तब तक स्कूल ना खोले जाएं।

क्योंकि अभी 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए वैक्सीन नहीं आयी है। लेकिन इसके बावजूद सरकार ने दो अगस्त से छठीं से बारहवीं तक के लिए स्कूल खोलने की घोषणा कर दी। जो गलत है। सरकार खुद ही कह रही है कि कोरोना की तीसरी लहर से सावधान रहना है तो स्कूल खोलने का निर्णय किसके दबाव में लिया गया।

एसोसिएशन के सचिव सोमपाल सिंह ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में विद्यालय खोले जाएंगे तो किसी भी अप्रिय घटना के लिए सरकार जिम्मेवार होगी, जिसका कड़ा विरोध एसोसिएशन करेगी। जरूरत पड़ी तो एसोसिएशन प्रदेश भर के अभिभावकों को लेकर सड़कों पर भी उतर जाएगी।

यह भी पढ़ें :

👉  उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में राष्ट्र निर्माण पार्टी का आगाज

👉  मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, पर्यटकों से पानी वाली जगहों में जाने से बचने की अपील

👉  ब्लड कैंसर से पीड़ित के इलाज को सीएम ने सौंपा पांच लाख का चेक

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story